RCB की जीत पर इमोशनल हुए विराट कोहली, तस्वीरें हुईं वायरल

भारत में आईपीएल का क्रेज लोगों पर सिर चढ़कर बोलता है। आईपीएल में RCB ने CSK को 27 रन से हरा दिया। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB ने 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भारत में आईपीएल का क्रेज लोगों पर सिर चढ़कर बोलता है। आईपीएल में RCB ने CSK को 27 रन से हरा दिया। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB ने 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। ऐसे में IPL 2024 में RCB ने जिस तरह से प्लेऑफ क्वालिफाई किया है, उसकी चर्चा कई सालों तक होती रहेगी। यही वजह है कि चेन्नई पर आरसीबी की शानदार जीत पर विराट कोहली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। जीत के बाद विराट कोहली भावुक हो गए और उनके आंखों में आंसू आ गए।

वहीं विराट कोहली को इमोशनल देख स्टेडियम में मैच देखने आई अनुष्का शर्मा भी अपने आंसू नहीं रोक सकी. RCB की जीत के बाद अनुष्का ने कोहली की तरफ देखते हुए दोनों हाथ हवा में उठाकर जीत का जश्न मनाया और उस समय वो भी काफी इमोशनल हो गईं।

आपको बता दें कि आरसीबी को चेन्नई के खिलाफ आखिरी ओवर में 17 रन बचाने थे। धोनी और जडेजा की जोड़ी क्रीज पर मौजूद थे। आखिरी ओवर करने आए यश दयाल जिनकी पहली ही बॉल पर धोनी ने छक्का जड़ दिया लेकिन इसके बाद यश दयाल ने वापसी की और अगली गेंद पर धोनी का विकेट लिया और अंतिम चार गेंद में सिर्फ 1 रन दिया।

  • आरसीबी की इस जीत के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस झूम उठे।
  • विराट कोहली ने खास अंदाज में जीत का जश्न मनाया और इमोशनल हो गए।
  • स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा भी अपने आंसू नहीं रोक सकी।
  • विराट और अनुष्का के वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button