आजमगढ़ और रामपुर में लोकसभा उपचुनाव को लेकर मतदान जारी, सपा ने लगाई आरोपों की झड़ी

Voting continues in Azamgarh and Rampur for Lok Sabha by-elections, SP has leveled allegations

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा उपचुनाव को लेकर आजमगढ़ और रामपुर में सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। रामपुर में दोपहर तीन बजे तक 32.19% और आजमगढ़ में 37.82% मतदान हुआ। बता दें कि आजमगढ़ में 13 तो रामपुर में 6 उम्मीदवार मैदान में हैं। दोनों जगहों पर करीब 35 लाख वोटर इन प्रत्याशियों के लिए वोट डाल रहे हैं। कुल 3,809 बूथ बनाए गए हैं। आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रामपुर में आजम खान के इस्तीफे के बाद यह दोनों सीटें खाली हुईं थीं।

रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जारी मतदान को प्रभावित करने के लिए स्वार में सत्ता के जोर से शासन-प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने संज्ञान लेने की अपील की है। चुनाव आयोग तत्काल प्रभाव से कार्रवाई कर सभी मतदाताओं का सुचारू मतदान करे सुनिश्चित।

सपा ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जारी मतदान को प्रभावित करने के लिए स्वार में सत्ता के जोर से शासन-प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। संज्ञान लिया जाए। चुनाव आयोग तत्काल प्रभाव से कार्रवाई कर सभी मतदाताओं का सुचारू मतदान करे सुनिश्चित।

Related Articles

Back to top button