2015 में विपक्षी दलों पर सवाल उठाना क्या देशद्रोह नहीं था : ललन

  • भाजपा पर सदन न चलने देने का लगाया आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से पूछा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2015 में अपने विदेश दौरों के दौरान देश के विपक्षी दलों पर सवाल उठाया था।
तब क्या वह देश के खिलाफ नहीं था? जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ऊपर बीजेपी की ओर से लगाये जा रहे आरोपों और लोकसभा में हो रही नारेबाजी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। ललन सिंह ने कहा कि सदन में सत्ता पक्ष के लोग ही नारेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बीजेपी के नेताओं से पूछा कि 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब सियोल, शंघाई और संयुक्त राज्य अमेरिका में जाकर विपक्ष के खिलाफ जो भाषण दिया था, क्या वह देशप्रेम था? और आज राहुल गांधी ने कुछ कह दिया तो वह देशद्रोह हो गया?

बीजेपी तय नहीं कर सकती देशद्रोह की परिभाषा

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ललन सिंह ने कहा कि देशद्रोह की परिभाषा बीजेपी के नेता तय नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि 2015 में भाजपा ने जो बबूल का पेड़ बोया था, वह आज आम नहीं बनेगा! अगर आज राहुल गांधी को माफी मांगने की बात भाजपा कर रही है तो 2015 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button