भाजपा-कांग्रेस-सीपीएम मिले, टीएमसी को नुकसान पहुंचाने की साजिश : ममता

  • सागरदिघी विधानसभा की हार पर दी सफाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा, कांग्रेस व सीपीएम पर हमला करते हुए कहा कि इन तीनों के बीच अनैतिक गठबंधन है और वे मिलकर टीमएसी को नुकसान पहंचाना चाहते हैं।
मुर्शिदाबाद में सागरदिघी विधानसभा की हार को लेकर ममता बौखला गयी हैं। ममता ने हार का गुस्सा बंगाल की तीनों विपक्षी पार्टियों बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट पर उतारा है। ममता बनर्जी बोलीं, बारयन बीजेपी का आदमी है। वह कांग्रेस उम्मीदवार बनकर खड़ा हुआ है और उसे लेफ्ट ने समर्थन दिया है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी पर सीधा हमला बोला है। ममता ने मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल नेतृत्व के साथ फोन पर बैठक की। ममता ने दावा किया कि सागरदिघी में कांग्रेस, सीपीएम और बीजेपी के बीच अनैतिक गठबंधन था। उन्होंने कहा, सागरदीघी में अनैतिक रूप से लड़ाई लड़ी गई। दरअसल 2 मार्च को सागरदिघी उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार बायरन विश्वास ने तृणमूल उम्मीदवार देवाशीष बंद्योपाध्याय को 23 हजार वोट से हराया था। ममता ने कहा कांग्रेस, सीपीएम और बीजेपी पर अनैतिक गठबंधन करने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने कहा, अल्पसंख्यकों को तृणमूल के खिलाफ गुमराह किया जा रहा है।

सब जानते हैं बीजेपी को बंगाल में कौन लाया : अधीर

ममता के हमले के जवाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर ने कहा, सभी जानते हैं कि बंगाल में बीजेपी को कौन लेकर आया है। 1998 में उन्होंने पहली बार गठबंधन में बीजेपी को बंगाल में अपनी पहली लोकसभा सीट जीतने में मदद की। अब मुख्यमंत्री बीजेपी विरोधी गठबंधन को कमजोर करने का काम कर रही हैं। उनका एकमात्र उद्देश्य मोदी को खुश करना है। अब उन्होंने अपने परिवार को बचाने के लिए मोदी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उनके जैसे अनैतिक व्यक्तित्व के किसी भी बात से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

Related Articles

Back to top button