केंद्र सरकार की साजिश से हम नहीं डरते: ममता

बोलीं सीएम, मुझे व अभिषेक को निशाना बना रही भाजपा, हम सुरक्षित नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुमारगंज (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन्हें और उनके भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को निशाना बना रही है तथा वे दोनों सुरक्षित नहीं हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक दिन पहले कहा था कि सोमवार को एक बड़ा धमाका होगा, जो तृणमूल और उसके शीर्ष नेतृत्व को हिला कर रख देगा, जिसके बाद ममता ने यह आरोप लगाया है।
बलूरघाट लोकसभा क्षेत्र के कुमारगंज में पार्टी उम्मीदवार और राज्य में मंत्री बिप्लब मित्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, भाजपा मुझे और अभिषेक को निशाना बना रही है। हम सुरक्षित नहीं हैं लेकिन हम केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी की साजिश से भी नहीं डरते हैं। हम तृणमूल नेताओं और पश्चिम बंगाल के लोगों के खिलाफ साजिश के प्रति सावधान रहने का हर किसी से आग्रह करते हैं।

बंगाल की  मंत्री ने अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय के एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक सूत्र ने रविवार को यह जानकारी दी। सोशल मीडिया पोस्ट में आरोप लगाया गया कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। पीटीआई इस पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं कर पाई है। मीडिया की खबरों का हवाला देते हुए भट्टाचार्य ने शनिवार को कोलकाता के गरियाहाट थाने में दायर शिकायत में कहा कि मालवीय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के बारे में एक अपमानजनक पोस्ट साझा किया है।

धर्म आधारित वोट बैंक की  राजनीति क र रहे मोदी

ममता ने भाजपा पर धर्म आधारित वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया और सवाल किया, दूरदर्शन का लोगो अचानक भगवा क्यों हो गया? सेना के जवानों के आधिकारिक आवास को भगवा रंग से क्यों रंगा गया? काशी (विश्वनाथ मंदिर) में पुलिस की वर्दी भगवा रंग की क्यों कर दी गई? उन्होंने कहा, हम फैसले (दूरदर्शन के लोगो का रंग बदलने) का कड़ा विरोध करते हैं…यह भाजपा के निरंकुश शासन का एक और उदाहरण है। यदि वह सत्ता में बनी रहती है तो भविष्य में कभी चुनाव नहीं होंगे। एक व्यक्ति, एक पार्टी का शासन होगा और विभिन्न समुदायों के धार्मिक अधिकार खतरे में पड़ जाएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के लोकसभा क्षेत्र बलूरघाट में दूसरी जनसभा में ममता ने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र पर केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है। उन्होंने कहा वह केवल अपना प्रचार और बड़े-बड़े दावे करने में यकीन रखते हैं।

बंगाल में अराजकता फैली हुई है: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार के शासन में अराजकता फैली हुई है। राज्य में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद संदेशखालि जैसी घटनाएं हो रही हैं। राजनाथ ने यहां मुर्शिदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार गौरी शंकर घोष के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के शासन में अराजकता फैली हुई है। उन्होंने कहा कि संदेशखालि में महिलाओं पर अत्याचार के आरोपों को लेकर दुनिया भर के लोग शर्मिंदा हैं। तृणमूल कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेताओं पर राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि में महिलाओं का यौन उत्पीडऩ करने के साथ-साथ आदिवासियों सहित ग्रामीणों की जमीन हड़पने के आरोप लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button