हम लोग हिंदुस्तानी थे, हिंदुस्तानी हैं और हिंदुस्तानी रहेंगे: फारूक

रैली में कहा- हमें आतंकियों का साथी बताने वालों ने ये नहीं बताया हमारे सैकड़ों नेताओं को  भी मारा गया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू। भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माने जाने वाले जम्मू के नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में नेशनल काफ्रेंस ने बड़ी रैली की। सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला ने रैली को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, इतनी ठंड और धुंध में आप लोग आए हैं, मैं जवाब देता हूं जो लोग कहते हैं कि नेशनल कांफ्रेंस कही नहीं है।
वह कहते हैं कि यह पाकिस्तानी हैं और आतंकवादियों से मिले हुए हैं, उन्होंने कभी आपको यह नहीं बताया कि हमारे 1500 मंत्री, स्पीकर, विधायक और कार्यकर्ता मारे गए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह भूल जाते हैं कि जब विधानसभा पर हमला हुआ था तो फारूक अब्दल्ला कहां थे, भगवान ने मुझे बचाना था क्योंकि 5 मिनट पहले ही मुझे गवर्नर ने बुलाया था और इस हमले में 40 लोग मारे गए, हम लोग हिंदुस्तानी थे, हिंदुस्तानी हैं और हिंदुस्तानी रहेंगे, अगर हमें पाकिस्तान जाना होता तो हम 1947 में चले जाते, हमें कोई नहीं रोक सकता था।
फारूक अब्दुल्ला ने 370 को याद कर कहा कि, 370 हमने नहीं बनाया था यह महाराज जम्मू कश्मीर हरि सिंह ने बनाया था. उन्होंने यह 370 क्यों लगाया था, उस समय न हिंदुस्तान था और ना पाकिस्तान था. उन्होंने यह कानून इसलिए लगाया था ताकि लोग बाहर से आकर यहां न बसे और यहां के लोगों की जमीन और नौकरियां ना खा लें।

 

Related Articles

Back to top button