जन्माष्टमी पर पहनें एक्ट्रेस अवनीत कौर का ये खूबसूरत स्टाइलिश पंजाबी सूट 

हिन्दू-धर्म के अनुसार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का विशेष महत्त्व माना जाता है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पुरे देश में धूम- धाम से मनाया जाता है...

4PM न्यूज नेटवर्क: हिन्दू-धर्म के अनुसार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का विशेष महत्त्व माना जाता है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पुरे देश में धूम- धाम से मनाया जाता है। भगवान श्रीकृष्ण  की पूजा अर्चना के साथ-साथ व्रत का भी काफी महत्त्व है। वहीं इसके अलावा फेस्टिवल सीजन में अधिकतर लड़कियों की सबसे बड़ी समस्या अपने लिए बढ़िया आउटफिट चुनना। इसलिए अगर आप भी कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बढ़िया आउटफिट की तलाश में हैं, तो एक्ट्रेस अवनीत कौर के बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश सूट लुक्स ट्राई कर स्टाइल कर सकती हैं। ऐसे में अगर आप ट्रेडिशनल में किसी तरह के आउटफिट को तलाश रही हैं तो अवनीत कौर के इन लुक्स से इंस्पायर हो सकती हैं।

आप जन्माष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस अवनीत कौर का ये खूबसूरत रस्ट ब्राउन सूट लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में अवनीत ने सूट को दुप्पटे और हैवी मैचिंग इयररिंग्स के साथ कैरी किया है।
एक्ट्रेस अवनीत कौर का ये खूबसूरत रस्ट ब्राउन सूट लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं. इस लुक में अवनीत ने सूट को दुप्पटे और हैवी मैचिंग इयररिंग्स के साथ कैरी किया है.
एथनिक लुक में अवनीत ने बेहद खूबसूरत और यूनिक रोज गोल्ड पेप्लम स्टाइल सूट को पटियाला बॉटम और मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया है। फेस्टिवल सीजन के लिए ये लुक एकदम परफेक्ट है।
एथनिक लुक में अवनीत ने बेहद खूबसूरत और यूनिक रोज गोल्ड पेप्लम स्टाइल सूट को पटियाला बॉटम और मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया है. फेस्टिवल सीजन के लिए ये लुक एकदम परफेक्ट है.
  • फेस्टिवल के दौरान अगर आप थोड़ा कैजुअल और स्टाइलिश लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो अवनीत का ये लुक ट्राई कर सकती हैं।
  • एक्ट्रेस ने काफी एलिगेंट और सुपर स्टाइलिश गोल्डन एंब्रॉयडरी के साथ व्हाइट कुर्ती को मैचिंग कलर बॉटम के साथ कैरी किया है।

फेस्टिवल के दौरान अगर आप थोड़ा कैजुअल और स्टाइलिश लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो अवनीत का ये लुक ट्राई कर सकती हैं. अवनीत कौर ने काफी एलिगेंट और सुपर स्टाइलिश गोल्डन एंब्रॉयडरी के साथ व्हाइट कुर्ती को मैचिंग कलर बॉटम के साथ कैरी किया है.

  • एक्ट्रेस ने इस लुक में बेहद खूबसूरत डार्क पर्पल कलर के हैवी स्ट्रेट कट कुर्ते को मैचिंग पेंट और ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया है।
  • अवनीत कौर इस सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेस अवनीत कौर ने इस लुक में बेहद खूबसूरत डार्क पर्पल कलर के हैवी स्ट्रेट कट कुर्ते को मैचिंग पेंट और ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया है. अवनीत कौर इस सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button