कंगना रनौत के बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा- BJP नेता कान पकड़ कर माफी मांगें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि ये आंदोलन के नाम पर बस हिंसा फैला रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर केंद्र मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के समय पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता। वहीं अब इसे लेकर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। कंगना रनौत के इस बयान पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि BJP सांसद कान पकड़ कर माफी मांगे।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने BJP सांसद पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि दिल्ली की सीमा पर बैठकर आंदोलन कर रहे किसानों को BJP नेताओं ने बहुत अपशब्द बोले हैं। अब उनकी सांसद अन्नदाताओं को हत्यारा और बलात्कारी भी बोल रहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि अब इसका जवाब हम नहीं बस कुछ दिनों में हरियाणा देगा। राष्ट्रीय सुरक्षा पर सवाल खड़े किए गए हैं। ऐसे में यह तो बीजेपी और केंद्र की सत्तारूढ़ मोदी सरकार को जवाब तो देना ही पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं है तो यह सांसद कान पकड़ कर माफी मांगे।

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए ‘एक्स’ पोस्ट में लिखा कि BJP सांसद कंगना रनौत का लेटेस्ट बयान है। जिसमें वो कहती नजर आ रहीं है कि किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी, बांग्लादेश जैसी और इसके पीछे चीन अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियों काम कर रहीं हैं।

कंगना रनौत से कांग्रेस नेता ने किए 3 सवाल

  • पहला सवाल कांग्रेस नेता ने पूछा कि क्या यह कंगना जी की निजी राय है या यह BJP और सरकार का मत है?
  • दूसरा प्रश्न पूछा कि क्या बीजेपी और सरकार भी यह मानती है कि अमेरिका और चीन हमारे देश के अंदर अस्थिरता कर रहे है?
  • तीसरा प्रश्न ये पूछा कि अगर मोदी सरकार को लगता है कि विदेशी ताक़तें हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दखल दे रहे हैं, तो इसके बारे में क्या कदम उठाये जा रहे हैं?

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान आंदोलन कर रहे किसानों पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर पंजाब में हिंसा फैलाई जा रही हैं, वहां रेप और हत्याएं जैसी घटनाएं भी हो रही हैं। वो तो किसान बिल वापस ले लिया गया वर्ना इन लोगों ने काफी दूर की प्लानिंग कर रखी थी। वे कुछ भी और किसी भी हद तक जा सकते थे। वहीं अब इस बयान को लेकर राजनीति गरमाई हुई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया आई सामने।
  • BJP नेता ने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी बस देश में हिंसा फैला रहे हैं।
  • कंगना रनौत के इस बयान पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा और कहा कि BJP सांसद कान पकड़ कर माफी मांगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button