पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार, नाबालिग लड़की से रेप के बाद हाथ-पैर तोड़कर की हत्या, पुलिस ने शिकायत लिखने से किया इंकार   

नाबालिक लड़कियों के साथ वारदात के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: नाबालिक लड़कियों के साथ वारदात के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। पश्चिम बंगाल के परगना जिले में नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार किया गया। इतना ही नहीं इसके बाद उसे मार दिया गया। पीड़िता का शव बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका की चाची का कहना है कि नाबालिग लड़की के शरीर पर कई चोटें हैं, हाथ-पैर टूटे हुए थे। वह ट्यूशन से वापस आते समय लापता हो गई थी।

पुलिस ने केस दर्ज करने से किया मना

मृतका की चाची ने आरोप लगाया कि उसके (नाबालिग लड़की) पिता ने उसे हर जगह खोजने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मिली तो वह पुलिस स्टेशन गए लेकिन पुलिस ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया। पीड़िता के परिजनों को जयनगर पुलिस स्टेशन जाने को कहा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस पूरे मामले की अनदेखी की है। पुलिस ने केस दर्ज करने से साफ मना कर दिया। पुलिस की ओर से परिजनों को जयनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने को कहा गया।

 

https://x.com/ANI/status/1842747597439877128

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता की चाची ने बताया कि “बच्ची ट्यूशन से आते समय लापता हो गई थीं। उसके पिता ने उसे हर जगह ढूँढने की कोशिश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। वह पुलिस के पास गए। पुलिस ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया। उसके बाद उन्हें जयनगर थाने जाने को कहा गया। जब बच्ची मिली तो उसके शरीर पर कई चोटें थीं, उसके हाथ-पैर टूटे हुए थे।”

आपको बता दें कि दक्षिण 24 परगना जिले में नहर में मिली लड़की की लाश पर बरुईपुर एसपी पलाश चंद्र धाली ने कहा कि ‘एक नाबालिग लड़की की लाश मिली थी जिसके बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा था। हमने कानून व्यवस्था को नियंत्रित कर लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button