दिल्ली में रामलीला के मंच पर बड़ा हादसा, श्रीराम का किरदार निभा रहे शख्स की हार्टअटैक से मौत

दिल्ली के शाहदरा में रामलीला मंचन के दौरान भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई...

4PM न्यूज नेटवर्क: देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस दौरान दिल्ली के शाहदरा में रामलीला मंचन के दौरान भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुशील कौशिक (54 वर्ष) नाम के कलाकार स्टेज पर श्रीराम की भूमिका निभा रहे थे, उस समय उनकी अचानक तबीयत खराब होने की वजह से स्टेज से नीचे जाने लगे। यह देखते हुए लोग अचानक चिंतित हो गए। हालत बिगड़ने पर सुशील कौशिक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शाहदरा इलाके के विश्वकर्मा नगर में हुए हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि सुशील कौशिक प्रॉपर्टी डीलर थे।

आपको बता दें कि हादसे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड से भजन की आवाज आ रही है और राम का किरदार निभा रहे सुशील भी नीचे बैठकर गुनगुना रहे हैं। फिर वह उठकर थोड़ा चलते हैं और अचानक उनके सीने में दर्द होने लगता है जिसके बाद वह मंच के पीछे चले जाते हैं। सुशील कौशिक विश्वकर्मा नगर इलाके के रहने वाले थे। सुशील कौशिक 32 वर्षों से रामलीला से जुड़े हुए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कोई पहली घटना नहीं जब स्वस्थ दिख रहे व्यक्ति की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई हो। बीते कुछ वर्षों में ऐसी तमाम घटनाएं सामने आईं हैं। कभी बैंक में, किसी मॉल में, स्टेज पर नृत्य करते वक्त, बाइक चलाते वक्त या फिर जिम में एक्सरसाइज करते वक्त लोग अचानक सीने में दर्द की शिकायत करते हुए पाए गए और उनकी उसी वक्त मौत हो गई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • जब सतीश कौशिक को दर्द उठा तो उन्होंने अपना हाथ सीने पर रख लिया, वह तेजी से मंच के पीछे पहुंचे।
  • रामलीला कमेटी के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
  • दिल्ली पुलिस ने बताया कि सतीश की हार्ट अटैक आने से मौत हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button