चार लड़कों की हवस की शिकार नाबालिग थाने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने किया रेप

When the victim of lust of four boys reached the minor police station, the station head raped

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के एक मामले में थानाध्यक्ष (एसएचओ) समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग के दौरान नाबालिग ने अपनी आपबीती बताई थी, जिसे चार लोगों ने ललितपुर से अगवा कर लिया था। फिर भोपाल ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया था। वहीं, थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची नाबालिग से पाली थाने के एसएचओ ने भी उसके साथ बलात्कार किया था। घटना के बाद से एसएचओ फरार है और उसे निलंबित कर दिया गया है।

नाबालिग की मां की शिकायत के मुताबिक, चंदन, राजभान, हरिशंकर और महेंद्र चौरसिया नाम के आरोपियों ने 22 अप्रैल को उसकी बेटी का अपहरण किया था। वह (आरोपी) उसे भोपाल ले गए, जहां चारों आरोपियों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद वह नाबालिग को 26 अप्रैल के दिन पाली थाने के सामने छोड़कर चले गए थे।

इसके बाद, पुलिस इंस्पेक्टर ने नाबालिग को उसकी मौसी को सौंप दिया, जिसने बच्ची के माता-पिता को बताए बिना अपने घर पर रखा था। इस घटना के संबंध में पीड़िता को अगले दिन अपना बयान दर्ज कराने के लिए पाली थाने बुलाया गया और पूरे दिन वहीं रखा गया। इस दौरान शाम को नाबालिग की मौसी उसे एसएचओ पाली के सरकारी आवास पर ले गई, जहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button