सपने आए केजरीवाल तो वापस आम आदमी पार्टी में लौटे भाजपा गए पार्षद

नई दिल्ली। बवाना के पूर्व विधायक और वर्तमान वार्ड 28 पार्षद रामचंद्र, इस सप्ताह की शुरुआत में आम आदमी पार्टी (आप) छोडक़र भाजपा में शामिल हो गए थे। लेकिन अब वो फिर से आप में शामिल हो गए, उन्होंने अपने पहले के फैसले को एक गलती बताया जिसे वह सुधारना चाहते हैं। रामचंद्र ने कहा कि उनके जाने के बाद उन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का सपना आया, जिन्होंने उन्हें आप छोडऩे के लिए फटकार लगाई और डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, डॉ. संदीप पाठक और अन्य आप नेताओं से मिलने का निर्देश दिया।
उन्होंने उल्लेख किया कि केजरीवाल ने उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं और घटकों के साथ फिर से जुडऩे और उनकी जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी। रामचन्द्र ने स्वीकार किया कि भाजपा में शामिल होना एक बड़ी भूल थी और उन्होंने अपने राजनीतिक परिवार में लौटने और संशोधन करने की इच्छा व्यक्त की। रामचंद्र पर एक पोस्ट में यह भी दावा किया गया कि उन्हें कुछ व्यक्तियों द्वारा गुमराह किया गया था।
उन्होंने सिसौदिया और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में घोषणा करते हुए कहा कि मैं आज शपथ लेता हूं कि गुमराह होने पर मैं दोबारा उनके प्रभाव में नहीं आऊंगा। मनीष सिसोदिया ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के पुराने साथी, बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और वर्तमान पार्षद साथी रामचंद्र जी से मुलाक़ात हुई। आज वे वापस अपने आम आदमी परिवार में लौट आये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button