केसीआर ने क्यों एनसीपी चीफ शरद पवार को बोला ‘पागल’….

हैदराबाद। सीएम के। चंद्रशेखर राव ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर कड़ा हमला बोला है। केसीआर ने परोक्ष रूप से शरद पवार के भतीजे अजित पवार के बीजेपी-शिवसेना गठबंधन वाली सरकार में शामिल होने का जिक्र करते हुए एनसीपी नेताओं को ‘पागल’ तक करार दे दिया।

केसीआर ने कहा कि शरद पवार कांग्रेस के साथ गठबंधन में थे, उन्होंने मुझे बीजेपी की ‘बी’ टीम कहा था। अब वह बीजेपी सरकार में शामिल हो गए हैं। इसीलिए मैं इन लोगों को पागल कहता हूं।

महाराष्ट्र में भी लड़ने की योजना बना रही बीआरएस

गौरतलब है कि केसीआर की पार्टी बीआरएस महाराष्ट्र की राजनीति में भी किस्मत आजमा रही है। पिछले कुछ महीनों में पार्टी ने कई कार्यक्रम किए हैं। उन्होंने अपनी पार्टी ‘भारत राष्ट्र समिति’ की विस्तार योजना के तहत इसी साल जून महीने के आखिर में महाराष्ट्र की दो दिवसीय यात्रा की थी और पंढरपुर के विट्ठल मंदिर में दर्शन भी किए थे। उस दौरान केसीआर का 600 से ज्यादा वाहनों वाला काफिला बेहद चर्चा का विषय रहा था, जिसमें कैबिनेट सहयोगी, सांसद, विधायक, एमएलसी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे। उस दौरान एनसीपी, कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने उन पर वार किया था। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने तब कहा था कि वाहनों की संख्या के मामले में केसीआर की ओर से ताकत दिखाने का प्रयास चिंताजनक है। बेहतर होता अगर उनकी यात्रा दोनों राज्यों के बीच सहयोग बढ़ाने पर केंद्रित होती।

Related Articles

Back to top button