कांग्रेस के इस नेता ने आप को क्यों बताया भाजपा की दुम

नई दिल्ली। दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के बीच कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आप को भारतीय जनता पार्टी की दुम बताया है। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में संदीप दीक्षित भी शामिल हुए।

‘इंडिया’ में डर की वजह से शामिल हुए केजरीवाल

संदीप दीक्षित ने यहां तक कह दिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ में डर की वजह से शामिल हुए हैं। उनके इस बयान ने दिल्ली की लोकसभा सीटों पर आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर संशय पैदा कर दिया है। संदीप दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं है। डर की वजह से केजरीवाल इंडिया गठबंधन में शामिल हुए हैं।  इससे पहले आप के साथ गठबंधन के सवाल पर संदीप दीक्षित ने कहा था कि इस पर स्थिति स्पष्ट नहीं है और पार्टी का क्या फैसला है इसकी उन्हें जनकारी नहीं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी आलाकमान बैठक करेंगे। जिन राज्यों में गठबंधन की भूमिका है, वहां शायद पार्टी से पूछेंगे कि उनकी राय क्या होगी।

दिल्ली सर्विस बिल का विरोध अपने फायदे के लिए कर रहे थे केजरीवाल

दिल्ली सर्विस बिल को लेकर संदीप दीक्षित ने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि अध्यादेश सही है। अरविंद केजरीवाल पर जो फंदा कसा था, जो भ्रष्टाचार के केस में फंसे हैं, अपनी जान बचाने के लिए वह अध्यादेश का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस दिन अरविंद केजरीवाल के पास सर्विस का कंट्रोल आया था, उसी रात उन्होंने भ्रष्टाचार को रोकने वाले खुफिया विभाग का दरवाजा रात के तीन बजे तोड़ा और फाइलें गायब कीं।

Related Articles

Back to top button