घर में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या

जांच में जुटी पुलिस, तीन साल पहले हुआ था तलाक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। घर में सो रही तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आज सुबह भाई जब घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के वक्त महिला की बेटी भी पास में ही सो रही थी। पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी असलम ने बेटी सायमा की शादी आठ साल पहले की थी। पति से विवाद के चलते तीन साल बाद ही तलाक हो गया था। सायमा श्याम नगर में ही पार्षद के मकान में किराए पर रहती थी। कुछ दिनों से उनकी मां सायरा भी रह रही थी। सोमवार रात सायरा के बेटे जाहिद की तबीयत खराब हो गई थी जिसके चलते वह उसे देखने रशीद नगर चली गई। आज सुबह छह बजे सायमा का भाई फरमान पहुंचा तो बहन को खून से लथपथ देख शोर मचा दिया। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सायमा की कनपटी पर गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि गोली मारकर महिला की हत्या की गई है। उसके पास में ही बेटी भी सो रही थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

 

दो आम के लिए युवक को बेरहमी से पीटा, मौत
दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

गोरखपुर। गुलरिहा थानाक्षेत्र के जैनपुर गांव में मात्र दो आम के लिए पिता और भाई ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक की रात में मौत हो गई। युवक की पत्पी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्र के जैनपुर निवासी रामरतन निषाद का रविवार को आम तोडऩे को लेकर उसके पिता मोहित निषाद और भाई सुरेंद्र निषाद से विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि पिता और भाई ने मिलकर रामरतन की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। रामरतन की पत्नी किरन के मुताबिक रविवार को साझे के एक पेड़ से आम तोड़कर आपस में बांटा गया था। इसके बाद शाम को लगभग पांच बजे पेड़ पर बचे दो आम किरन के पति रामरतन ने तोड़ लिए। इसे लेकर पहले दोनों पक्षों में गाली-गलौज हुई। फिर पिता मोहित और भाई सुरेंद्र ने मिलकर रामरतन को बुरी तरह पीट दिया। पिटाई के दौरान आरोपियों की धमकी के कारण गांव वाले भी बीच-बचाव के लिए नहीं आए। बिना इलाज के ही रामरतन पूरी रात कराहता रहा। सोमवार की सुबह करीब पांच बजे उसकी मौत हो गई। किरन ने पति की मौत की सूचना मायके वालों को देने के साथ ही गुलरिहा पुलिस को भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गुलरिहा उमेश कुमार वाजपेयी ने बताया कि किरन की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत का कारण स्पष्ट होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button