बुनियादी जरूरतें भी पूरी नहीं कर पा रही योगी सरकार: अखिलेश

  • पांच बच्चों की मौत पर पूर्व सीएम ने किया ट्वीट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश के लखीमपुर जिले में पांच बच्चों की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि पेयजल जैसी बुनियादी जरूरत पूरी न कर पाने वाली भाजपा सरकार के लिए यह आत्मलोचना का गंभीर विषय है, विपक्ष द्वारा आलोचना का नहीं।
सामजिक मुद्दों और आमजन की समस्याओं पर हमेशा सक्रिय रहने वाले सपा मुखिया ने राज्य सरकार पर गंभीर मामलों पर अनदेखी का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि अस्पतालों की हालत खराब है कहीं बेड तो कहीं दवा नहीं मिल रही है। सपा सरक ार के समय जो स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त की गई थी वह भी छिन्न-भिन्न हो गई हैं। मोहम्मदी कस्बे के मोहल्ला सरैंया में पांच बच्चों की मौत के मामले में पूर्व सीएम एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि पांच बच्चों की मौत और नौ के बीमार होने की खबर दुखद है। उन्होंने लिखा है कि पेयजल जैसी बुनियादी जरूरत पूरी न कर पाने वाली भाजपा सरकार के लिए यह आत्मलोचना का गंभीर विषय है, विपक्ष द्वारा आलोचना का नहीं। ज्ञात हो कि लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के मोहल्ला सरैंया में उल्टी दस्त और बुखार से पांच बच्चों की मौत के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है।

समाजवादी पार्टी का सोशल मीडिया वॉर रूम तैयार

इटावा। लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से जुट गई है। पार्टी ने मीडिया पैनललिस्टों की एक लंबी चौड़ी लिस्ट जारी कर दिए हैं कि पार्टी 2024 के चुनाव के लिए अभी से तैयारियों में लग गई है। पार्टी के मीडिया पैनललिस्टों का काम पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब, इंस्टाग्राम और टीवी चैनलों पर करने का रहेगा। समाजवादी पार्टी की ओर से जारी की गई लिस्ट में डॉ. आशुतोष वर्मा को पहले नंबर पर रखा गया है। वहीं विधान परिषद के पूर्व सदस्य सुनील सिंह साजन को भी स्थान दिया गया है। मुखरता के साथ अपनी बात रखने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभावी नेता राजकुमार भाटी भी इस लिस्ट में हैं। अमीक जमेई को जहां जगह मिली है वहीं डॉ. राजपाल कश्यप, नेहा यादव, उदयवीर सिंह, आईपी सिंह, निधि यादव, अब्दुल हाफिज गांधी, कीर्ति निधि पांडे, डॉ अभिषेक राय, डॉ अरविंद गुप्ता, अभिषेक मिश्रा, घनश्याम तिवारी और इटावा के पूर्व जिला अध्यक्ष पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री अशोक यादव को भी स्थान मिला है. समाजवादी पार्टी की मीडिया पैनललिस्ट में एक ऐसे नाम को भी शामिल किया गया है जो अपने संवादों के लिए खासे चर्चा में रह चुके हैं और भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर रहने के कारण काफी लंबे समय तक जेल की हवा भी खा चुके हैं, जिनका नाम डॉ अनुराग भदौरिया है।

Related Articles

Back to top button