यूपी में योगी सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, ये मंत्री दे सकती हैं इस्तीफा

उत्तर-प्रदेश की सियासी घमासान मचा हुआ है। राजनीतिक दलों में हलचल तेज हैं। यूपी में योगी सरकार को तगड़ा झटका लग सकता है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की सियासी घमासान मचा हुआ है। राजनीतिक दलों में हलचल तेज हैं। यूपी में योगी सरकार को तगड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, यूपी में अधिकारियों की मनमानी के मुद्दे पर घमासान बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक उत्तर- प्रदेश में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सोनम किन्नर इस्तीफा दे सकती हैं। खबरों की मानें तो वह अधिकारियों की मनमानी से काफी दुःखी है। सूत्रों के अनुसार सोनम शनिवार को फिर राज्यपाल से मिलने जाएंगी। उत्तर प्रदेश किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम इस्तीफा देने पहुंची थीं। वहीं इसी बीच योगी सरकार में राज्य मंत्री (दर्जा प्राप्त) सोनम किन्नर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया है। मेरे विभाग में भ्रष्टाचार हुआ है घोटाला हुआ है, अधिकारियों की मनमानी चल रही है। अधिकारी धमकाते हैं कि अगर कुछ बोलोगी तो मुकदमा लिख दूंगा।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने के बावजूद कुछ नहीं हुआ। इसके साथ ही उन्होंने कहा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन किया, डिप्टी सीएम ने एकदम सही कहा संगठन ही बड़ा है, सरकार छोटी है। दरअसल, यूपी में आम चुनाव के बाद से ही बीजेपी में आंतरिक कलह चल रही है। ऐसे में बीजेपी में यह चर्चा का विषय बनी हुई है। राज्य में कई नेताओं के बायन सामने आ रहे हैं और इधर विपक्ष भी इस मामले पर बयान दे रहा है।

महत्पूर्ण बिंदु

  • हाल ही में यूपी में हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी।
  • इस बैठक में ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि संगठन सरकार से बड़ा है।
  • इसके बाद ही यूपी में नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button