योगी सरकार खरीदने चली थी 4PM को, संजय शर्मा ने लगा दी लंका  

NDTV  ने सोशल मीडिया पॉलिसी पर एक चर्चा रखी थी. उस चर्चा में 4पीएम न्यूज नेटवर्क के संपादक संजय शर्मा को बुलाया गया. जिसमें संजय शर्मा जी ने अपनी बात पूरी बेबाकी के साथ ऱखा.

4पीएम न्यूज नेटवर्कः NDTV  ने सोशल मीडिया पॉलिसी पर एक चर्चा रखी थी. उस चर्चा में 4पीएम न्यूज नेटवर्क के संपादक संजय शर्मा को बुलाया गया. जिसमें संजय शर्मा जी ने अपनी बात पूरी बेबाकी के साथ ऱखा. देश में प्रचार में सबसे ज्यादा खर्चे करने वाली सरकार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार है. हाल ही में सरकार ने एक फरमान जारी किया है. जिसमें यूट्यूब पर सरकार का गुणगान करने पर रूपये दिए जाएंगे. वहीं सरकार की मंशा है कि कोई भी यूट्यूबर सरकार के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कमी को कहीं भी दिखाया नहीं जाए.

इंफ्लुएंसरों के माध्यम से अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश में सरकार

सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए तरह-तरह के ऑफर इंफ्लुएंसरों को दे रही है. कि कोई भी सरकार की कमी को न दिखा पाए. सरकार कभी भी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार की बात नहीं करती है. वहीं नयी नीति के अनुसार अगर कोई भी सोशल मीडिया कर्मी सरकार की नाकामी को जनता के सामने पेश करता है. तो उसको सरकार के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई पेमेंट नहीं दिया जाएगा.

 

इसे भी सुनिए…

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button