योगी ने कहा मिटटी  में मिला दूंगा : अतीक के खौफ का अंत, बेटा असद और शूटर गुलाम को मार गिराया एसटीएफ ने

  • किसी को उम्मीद नहीं थी ऐसे मारा जा सकता है अतीक का बेटा
  • जिस माफिया के खौफ से कांपता था यूपी उस पर जूते फेंक रहे हैं लोग
  • एनकाउंटर के बाद यूपी ही नहीं देश भर में बढ़ गया योगी का कद
  • डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने हफ्ते भर में दे दिया रिजल्ट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपित माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी एसटीएफ में झांसी में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। असद के साथ उसका साथी गुलाम भी एनकाउंटर में मारा गया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। इस दौरान पुलिस को अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

 

इस जोड़ी ने कर दिया कमाल

डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ की टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने जानकारी दी है कि दोनो आरोपियों को जिंदा पकडऩे की कोशिश की गई थी। मगर उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए. अमिताभ इससे पहले भी यूपी के कई बड़े मामलों में बदमाशों पर नकेल कस चुके हैं। बिहार के भोजपुर से आने वाले अमिताभ के पिता राम यश सिंह भी आईपीएस थे। अमिताभ 2007 में मायावती सरकार में एसटीएफ एसएसपी बने। इस दौरान उन्होंने बुंदेलखंड के जंगलों में डकैत ददुआ के खिलाफ अभियान छेड़ा था और उसे मार गिराया। इसके अलावा उनकी टीम ने डकैत ठोकिया को भी मार गिराया। चित्रकूट के जंगलों को डकैतों से मुक्?त कराने का श्रेय भी अमिताभ यश को जाता है। मई 2017 में योगी सरकार में वह एसटीफ के आईजी बने। वहीं डीजीपी आर के विश्वकर्मा ने भी टीम को बधाई दी है।

बेटे के एनकाउंटर की बात सुन अतीक दुखी

कोर्ट में असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर माफिया अतीक बेहोश हो गया। शोर शराबा ज्यादा होने की वजह से पीसीआर की सुनवाई थोड़ी देर के लिए रोकनी पड़ी। अतीक और अशरफ को कोर्ट रूम से बाहर ले जाने के बाद थोड़ी देर बाद पुलिस कस्टडी रिमांड पर सुनवाई हुई। वहीं इससे पहले अतीक ने कहा था की मेरे परिवार को परेशान न किया जाए।

जो हुआ है वो अच्छा हुआ है : जया पाल

जया पाल ने एनकाउंटर के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा, जो हुआ अच्छा हुआ, इंसाफ की शुरुआत हुई। प्रशासन न्याय दिलाएगा। जया पाल ने आगे कहा कि सीएम योगी ने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है। पुलिस ने बहुत सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button