केंद्र के खिलाफ उठाएंगे आवाज : आप

  • 11 जून को रामलीला मैदान में करेंगे महारैली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार के तानाशाही रवैया के खिलाफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी महारैली करने जा रही है। 11 जून रविवार को राम लीला मैदान में महारैली का आयोजन होगा। उससे पहले आप पार्टी इस महारैली में दिल्ली के लोगों को आमंत्रण देने और केंद्र सरकार के काले अध्यादेश के बारे में बताने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चलाएगी।
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय छह जून को 19 राज निवास मार्ग, सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने सिविल लाइन में डोर टू डोर कैंपेन में शामिल हुए थे। दिल्ली के लोगों को इस महारैली का आमंत्रण देने के लिये तथा केन्द्र के काले अध्यादेश के बारे में बताने के लिये अभियान कर रही है।

सत्येंद्र को अस्पताल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को स्वस्थ होने पर अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। तिहाड़ जेल प्रशासन ने अस्पताल में ही उनकी कागजी कार्रवाई की। इसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन दिल्ली की तिहाड़ जेल में काफी समय से बंद थे। इसी दौरान जेल के शौचालय में गिरने के बाद उन्हें दीनदयाल अस्पताल में लाया गया था। वहां स्थिति खराब होने के बाद लोक नायक अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां से उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। यहां पर उपचार के दौरान उनके हालत में सुधार के बाद रविवार देर रात छुट्टी दे दी गई है। सूत्रों की माने तो अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

सिसोदिया की पत्नी की सेहत में सुधार

दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में भर्ती दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी की हालत पहले से बेहतर है। फिलहाल वह जीबी पंत अस्पताल के डॉक्टर की निगरानी में हैं। उनका न्यूरोलॉजी विभाग में उपचार चल रहा है।

Related Articles

Back to top button