करवाचौथ पर गोविंदा ने अपनी धर्मपत्नी सुनीता पर लुटाया प्यार.

लखनऊ। अभिनेता गोविंदा ने करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को बीएमडब्लू कार गिफ्ट में  दी है। गोविंदा ने सुनीता के साथ करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए उनके गिफ्ट की फोटो भी शेयर की है। पहली तस्वीर में गोविंदा और सुनीता टेरेस पर करवाचौथ मनाते दिख रहे हैं। गोविंदा लाल कुर्ता पायजामा और ब्लू नेहरु जैकेट पहने हुए हैं जबकि सुनीता लाल साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं।गोविंदा अपनी नई बीएमडब्लू  कार के सामने खड़े हुए हैं। गोविंदा सुनीता को कार की चाबी देते दिख रहे हैं।

गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरे जीवन के प्यार और मेरे दो प्यारे बच्चों की खूबसूरत मां को हैप्पी करवाचौथ। आई लव यू। तुम्हारे लिए मेरा प्यार नापा नहीं जा सकता है। पर आज के लिए इस छोटे से गिफ्ट से इसे नाप लेना। तुम इस दुनिया की सारी खुशियों की हकदार हो। लव यू माय सोना।’ गोविंदा के चाचा आनंद सिंह की सिस्टर इन लॉ थीं। दोनों कुछ मुलाकातों के बाद ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। एक दिन पार्टी से लौटते हुए गोविंदा हाथ गलती से सुनीता के हाथ से टच हुआ था लेकिन दोनों ने ही अपने-अपने हाथ नहीं हटाए और इस तरह दोनों के एक-दूसरे को प्यार पर रजामंदी दी। कुछ दिनों तक रिलेशन में रहने के बाद गोविंदा और सुनीता ने 11 दिसम्बर 1987 में शादी कर ली।

जिस समय गोविंदा और सुनीता की शादी हुई उस समय एक्टर का करियर स्टेबल नहीं था इसलिए दोनों ने शादी तो कर ली मगर इस बात को पूरी दुनिया से छिपाकर रखा। बाद में जब गोविंदा ने अपनी शादी की बात सबको बताई तो हर कोई हैरान रह गया। इन दोनों को बच्चे हैं जिनका नाम नर्मदा और यशवर्धन है।

Related Articles

Back to top button