पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को राहत, मुंबई कोर्ट ने दी जमानत

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। पोर्नोग्राफी मामले में कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद थे। इसके बाद उनकी परेशानी और बढ़ गई। हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस मामले में 1500 पेज का सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया था एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिजनेसमैन राज कुंद्रा दो साल के भीतर अपने ऐप के यूजर्स की संख्या तीन गुना और मुनाफा आठ गुना बढ़ाने की योजना बना रहे थे। ऐसी भी खबरें थीं कि उन्होंने करीब 119 पोर्न फिल्में बनाई हैं।
आपको बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के चार दिन बाद कारोबारी राज कुंद्रा (एक पोर्न रैकेट के मुख्य आरोपी) ने जमानत अर्जी दाखिल कर अपनी रिहाई की मांग की थी, क्योंकि अब जांच पूरी हो चुकी है। जमानत याचिका पर सोमवार को मुंबई सत्र न्यायालय के समक्ष सुनवाई होने की उम्मीद थी। कुंद्रा, जिनकी पहले की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी, ने तर्क दिया था कि मुंबई पुलिस पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। साफ है कि उनके खिलाफ जांच खत्म हो चुकी है और अब वह जमानत के हकदार हैं।
कुंद्रा ने अपने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से बताया कि जब 9 अन्य आरोपियों के खिलाफ पहली चार्जशीट दायर की गई थी, तो उनमें से 8 को जमानत मिल गई थी, इसलिए वह भी समानता के आधार पर जमानत की मांग कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक ऐसी कंपनी से जुड़े थे, जिसके पास केवल 10 महीने के लिए ऐप्स, हॉटशॉट और बॉलीफेम का स्वामित्व है।

Related Articles

Back to top button