भोजपुरी गाने लॉलीपॉप पर कक्कड़ ने मचाया धमाल

Entertainment

पने गानों से तहलका मचाने वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के एक लाइव शो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें वो भोजपुरी के सबसे मशहूर गानों में से एक लगावेलू जब लिपिस्टिक गाती दिख रही हैं। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।
नेहा कक्कड़ इस गाने में दुनिया भर में मशहूर भोजपुरी गाना लॉलीपॉप गाना गा रही हैं और दर्शक उनके साथ झूमते दिख रहे हैं। इस वीडियो को भोजपुरी फैनक्लब नाम के यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नेहा कक्कड़ के वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं।
अकसर हिन्दी और पंजाबी गानों पर परफॉर्म करने वाली नेहा कक्कड़ का ये अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो में दर्शक उनके साथ गाना गा भी रहे हैं और डांस भी कर रहे हैं।
भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर पवन सिंह का यह गाना दुनियाभर में भोजपुरी के सबसे ज्यादा लोकप्रिय गानें में से एक है। इस गाने ने उन्हें विश्व स्तर पर पहचान दिलाई है। यही नहीं, इसके प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए इसके कई वर्जन भी गाए जा चुके हैं। भोजपुरी का कोई भी स्टार हो, लाइव शो के दौरान उससे इस गाने की फरमाइश जरूर होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button