महबूबा के ट्वीट पर मंत्री अनिल विज ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली। पीडीएफ प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बेतुके बयान से हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज पूरी तरह से नाराज हैं. उन्होंने महबूबा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका डीएनए खराब है. बिज ने कहा है कि उन्हें यह साबित करना होगा कि वह कितनी भारतीय हैं। महबूबा ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ गुस्से को लेकर एक ट्वीट किया था। महबूबा के इस ट्वीट को लेकर बिज ने महबूबा पर निशाना साधा है. कई लोगों ने महबूबा के ट्वीट की आलोचना की.
महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है? कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं जो देश के गद्दारों को गोली मार दें। उन्होंने आगे कहा कि कोई नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर के अलग होने और विशेष दर्जा छीनने पर मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया गया. उन्होंने कहा कि आइए इसे विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।
जम्मू-कश्मीर के चक मंगा क्षेत्र में कुछ लोग पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मना रहे थे. पुलिस ने जीत का जश्न मनाने की सूचना पर 6 लोगों को हिरासत में लिया था. महबूबा ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने को लेकर लोगों में गुस्से को लेकर ट्वीट किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button