विक्की कौशल संग फिल्म करने जा रहीं मानुषी छिल्लर

entertainment

स वल्र्ड मानुषी छिल्लर ने अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है। वो अक्षय कुमार संग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाली हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि मानुषी को एक और फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। मानुषी एक और यशराज फिल्म में काम कर सकती हैं।
मिड डे की खबर के मुताबिक एक्टर विक्की कौशल संग मानुषी की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिख सकती है। यशराज के बैनर में बन रही एक फिल्म में मानुषी को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया जा सकता है। वो स्क्रीन पर विक्की कौशल संग अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा सकती हैं। अभी तक इस खबर को लेकर मानुषी या फिर विक्की की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है, लेकिन अटकलें तेज हैं।
बताया तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर सकते हैं जो इससे पहले धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। खबरों की माने तो अपनी दूसरी फिल्म का ऑडिशन भी मानुषी ने पृथ्वीराज की तैयारियों के दौरान ही दे दिया था। मेकर्स मानुषी से खासा इप्रेंस थे और उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस मौका देना चाहते थे। इसी सिललिसे में ऐसी खबरें चल पड़ी हैं कि मानुषी संग विक्की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं।
2017 में मिस वल्र्ड का ताज जीता
मालूम हो कि मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वल्र्ड का ताज जीता था। वे छठीं भारतीय थीं जिसने ऐसा कमाल कर दिखाया था। उस एक मुकाम को हासिल करने के बाद से ही मानुषी की लोकप्रियता आसमान छूने लगी थीं। अब उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही ये कहा जा रहा है कि वे करियर की शुरुआत में ही दो यशराज फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इंस्ट्राग्राम पर मानुषी की बहुत फैनफॉलोइंग है।

https://www.youtube.com/watch?v=Znp07Qrfx-c

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button