शहनाज गिल के भाई शहबाज नें बनवाया टैटू

सुष्मिता मिश्रा

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके करीबी उन्हें अपनी यादों में जिंदा रखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ की लेडी लव शहनाज गिल के भाई शहबाज भी एक्टर के बेहद करीब थे और उन्होंने सिद्धार्थ की याद में उनका टैटू अपने हाथ पर गुदवा लिया है।

शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ का चेहरा बनवा लिया है और उसके नीचे बहन शहनाज का नाम गुदवा लिया है। शहबाज ने टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखकर सिद्धार्थ के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने लिखा, शहबाज  आई लव यू ब्रदर। हां वो (सिद्धार्थ) हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे। शो में फैमिली वीक के दौरान शहबाज बदेशा ‘बिग बॉस’ के घर आए थे और तब उनकी सिद्धार्थ के साथ दोस्ती हुई थी। शो के बाद से ही शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था और उन्हें ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे। शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। ‘बिग बॉस’ के बाद दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम किया था। वो आख़िरी बार डांस दीवाने में नजर आये थे। सिद्धार्थ शुक्ला निधन हो गया जिससे टीवी जगत में सन्नाटा पसर गया उनकी लेडी लव शहनाज को उनके निधन के बाद कहीं नहीं देखा गया उनके ख़ास दोस्तों का कहना हैं की अभी शहनाज सदमे से उभर नहीं पाई हैं।

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार (3 सितंबर) शाम को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था । अंतिम संस्कार में उनके फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स समेत कई फैंस भी शामिल हुए थे।         

Related Articles

Back to top button