महाराष्ट्र में 58 वर्षीय व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला, 3 लोग गिरफ्तार  

पालघर जिले में विवाद के बाद 58 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक दंपति और उनके परिवार के एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात के साथ-साथ आत्महत्या की भी खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के पालघर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। पालघर जिले में विवाद के बाद 58 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक दंपति और उनके परिवार के एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान गजानन गणपत दवने के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने दवने को कथित तौर पर लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा, जिसकी वजह से व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं इस मामले में घोलवड पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मृतक और आरोपियों के परिवार के बीच तलासरी इलाके में उनके घर के पास एक संपर्क मार्ग को लेकर लंबे समय से विवाद है, जिसे लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों में एक बार फिर झगड़ा हुआ। अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों ने दवने की कथित तौर पर पिटाई की, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। साथ ही उन्होंने बताया कि दवने के बेटे ने उसे उमरगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अधिकारी के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
  • पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=QXZ10_V7bt0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button