ऑफिस के लिए ट्राई करें ये आउटफिट, हर कोई करेगा तारीफ

ऑफिस के लिए क्या पहनें इसके लिए हर लड़की को सोचना पड़ता है। क्योंकि अधिकतर ऑफिस में कपड़ों को लेकर तमाम तरह की रिस्ट्रक्शंस होती है...

4PM न्यूज नेटवर्क: अक्सर कुछ लड़कियां अपने लुक्स को लेकर बेहद परेशन रहती हैं। वो चाहे पार्टी के कपड़े हो या ऑफिस के कपड़े। ये भी माना जाता है कि लड़कियों के पास पार्टीज और फैमिली फंक्शन में जाने के लिए तो कपड़ों की भरमार होती है लेकिन ऑफिस के लिए क्या पहनें इसके लिए हर लड़की को सोचना पड़ता है। क्योंकि अधिकतर ऑफिस में कपड़ों को लेकर तमाम तरह की रिस्ट्रक्शंस होती है।

जिसकी वजह से कई लड़कियां खुद को उस तरह से एक्सप्लोर नहीं कर पाती हैं जैसे वह करना चाहती हैं। जबकि कैजुअल वियर में स्मार्ट तरह से कुछ बदलाव लाकर आप ऑफिस में भी सबसे अलग और कूल दिखने की अपनी इच्छा को पूरी कर सकती हैं।

ऐसे में अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं घबराती और अपनी पर्सनेलिटी को सुधारने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं तो आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे फैंसी आउटफिट के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप बिना किसी झिझक के ऑफिस के लिए पहन सकती हैं। साथ ही इन ड्रेस को पहनकर आप लोगों की तारीफें भी बटोरी सकती हैं।

आपको बता दें कि ऑफिस में हर दिन एक जैसा आउटफिट पहनना एक समय के बाद बोरिंग लगने लगता है। हम आपको कुछ ऐसे ही सूट के डिजाइन दिखा रहे हैं, जिनको पहनने के बाद आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

करीना कपूर

  • करीना कपूर का स्टाइल हमेशा ही सोफिस्टिकेटेड और क्लासी होता है।
  • उन्होंने कई बार सादगी भरे सूट्स पहने हैं, जिसमें उन्होंने हल्के रंगों जैसे पीच, क्रीम, और पेस्टल शेड्स को चुना है। आप भी इस तरह के कलर को चुन सकती हैं।
करीना कपूर का स्टाइल हमेशा ही सोफिस्टिकेटेड और क्लासी होता है.उन्होंने कई बार सादगी भरे सूट्स पहने हैं, जिसमें उन्होंने हल्के रंगों जैसे पीच, क्रीम, और पेस्टल शेड्स को चुना है. आप भी इस तरह के कलर को चुन सकती हैं.
  • आलिया भट्ट का स्टाइल हमेशा ही कंफर्टेबल और रिलैक्सिंग होता है।
  • आलिया अक्सर फ्लोई फैब्रिक्स और सोफ्ट कलर्स के सूट पहनती हैं।
  • जो न केवल आरामदायक होते हैं बल्कि स्टाइलिश भी होते हैं।
  • आप इसी तरह के फैब्रिक्स और कलर्स को अपने ऑफिस लुक में ट्राई कर सकती हैं।
 आलिया भट्ट का स्टाइल हमेशा ही कंफर्टेबल और रिलैक्सिंग होता है. आलिया अक्सर फ्लोई फैब्रिक्स और सोफ्ट कलर्स के सूट पहनती हैं, जो न केवल आरामदायक होते हैं बल्कि स्टाइलिश भी होते हैं. आप इसी तरह के फैब्रिक्स और कलर्स को अपने ऑफिस लुक में ट्राई कर सकती हैं.

एंकल लैंथ बूट

  • एंकल लैंथ बूट पहनकर भी आप ऑफिस में सबसे अलग दिख सकती हैं।
  • सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह के बूट हर मौसम में और हर ड्रेस पर कूल लगते हैं।
  • अगर आप शॉर्ट्स के साथ इसे कैरी करेंगी तो आपको परफेक्ट ऑफिशल लुक मिलेगा।
outfit ideas you should wear to office inside

 

https://www.youtube.com/watch?v=QXZ10_V7bt0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button