फिल्म ‘मुंज्या’ ने ओटीटी पर दी दस्तक, फैंस हुए एक्साइटेड 

बॉलीवुड लवर्स के लिए एक नहीं बल्कि दो बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ऐसे में अब जल्द ही दो बॉलीवुड मूवीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड लवर्स के लिए एक नहीं बल्कि दो बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ऐसे में अब जल्द ही दो बॉलीवुड मूवीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं। ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। दरअसल, इस साल जून में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी ‘मुंज्या’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह स्टारर यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

वहीं ‘मुंज्या’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सिनेमाघरों में दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो गई है। यह फिल्म आज यानी 25 अगस्त से दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इस थ्रिलिंग खबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया और लिखा कि “आपको मुंज्या याद है, और वह अपनी मुन्नी को खोजने के लिए दौड़ता हुआ आया था सभी मुन्नियां, कृपया सावधान रहें। मुंज्या को अब डिज्नी+हॉटस्टार पर देखें।”

‘मुंज्या’ मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का है हिस्सा

आपको बता दें कि ‘मुंज्या’ दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है। इस फिल्म में दोनों मुख्य कलाकार अभय वर्मा और शरवरी वाघ के अभिनय को काफी सराहा गया था। दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो मुंज्या के बाद शरवरी वाघ ‘महाराज’ और ‘वेदा’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। वह वाईआरएफ की ‘अल्फा’ में आलिया भट्ट के साथ भी शरवरी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी। वहीं अभय वर्मा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। जिसमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी होंगी।

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को थिएटर में रिलीज हुए करीब तीन महीने पूरे होने वाले हैं। टीवी पर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हो चुका है। वहीं, अब ये मोस्ट अवेटेड मूवी ओटीटी पर भी रिलीज कर दी गई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अब आप जब चाहे ‘मुंज्या’ का लुत्फ उठा सकते हैं। आज ही ये फिल्म ओटीटी पर जारी की गई है।
फिल्म ‘खेल खेल में’ OTT पर होगी रिलीज  
इसके अलावा अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ जो 15 अगस्त को ही थिएटर्स में रिलीज हुई है अब उसे लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के बाद ओटीटी पर कब दिखाई दे सकती है अब उसका खुलासा हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button