इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मार्क वुड हुए चोटिल, नहीं खेल पाएंगे मैच

श्रीलंका की टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं। टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड को शनिवार (07 सितंबर) को तगड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए...

4PM न्यूज नेटवर्क: श्रीलंका की टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं। टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड को शनिवार (07 सितंबर) को तगड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड दाहिनी कोहनी की चोट के कारण इस साल होने वाले बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इस तरह से वह अक्टूबर में पाकिस्तान और दिसंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज वुड ने जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपनी कोहनी में दर्द महसूस किया था जिससे उन्हें गेंदबाजी करने में परेशानी हो रही थी। इस दर्द के बावजूद वह श्रीलंका के खिलाफ मैनचेस्टर में पहले टेस्ट मैच में खेले थे। इस मैच में उनकी दाहिनी जांघ में भी चोट लग गई थी और इस कारण वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। आपको बता दें कि वुड को दाहिनी कोहनी की में चोट लगी है। यह इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वुड इस साल होने वाले बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वुड का लक्ष्य अगले साल के शुरू तक पूरी फिटनेस हासिल करना है। तब इंग्लैंड की टीम को सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने के लिए भारत का दौरा करना है जबकि फरवरी में पाकिस्तान में चैंपियंस ट्राफी खेली जाएगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button