पटना में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना से दर्दनाक घटना सामने आई है। बिहार में खुलेआम जंगलराज चल रहा है। बिहार में अक्सर ही सरेआम गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बिहार की राजधानी पटना से दर्दनाक घटना सामने आई है। बिहार में खुलेआम जंगलराज चल रहा है। बिहार में अक्सर ही सरेआम गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रही है। एक बार फिर बिहार के पटना में इसी तरह अपराधियों का गुंडाराज देखने को मिला है। पटना में सोमवार (09 सितंबर) तड़के बीजेपी नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना पटना सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट की है, सुबह-सुबह हुई फायरिंग से राजधानी दहल उठी। मृतक की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में की गई है. घटना सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

बीजेपी नेता की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि श्याम सुंदर मनोज कमलिया गेट के पास पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने गोली मार दी। श्याम सुंदर BJP से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे। बताया जा रहा है कि घटना चौक थाना क्षेत्र में हुई है जहां सुबह में मुन्ना शर्मा अपने किसी परिजन को छोड़ने के लिए जा रहे थे। उस दौरान चेन लूटने के दौरान उन्होंने विरोध कर दिया और अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद आननफानन में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उन्होंने रस्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी फुटेज को देखकर अपराधियों की शिनाख्त करने में लगी हुई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए एनएमसीएच अस्पताल में भेजा है। घटना के मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि यह जांच का विषय है कि घटना लूटपाट की नीयत से की गई है या फिर कोई साजिश है। क्योंकि यह बात भी सामने आ रही है कि मृतक मुन्ना शर्मा के गले में चेन थी। गोली मारने वाले नहीं ले गए हैं। पीछे से सिर में एक गोली मारी गई है और एक ही गोली से मौत हो गई है। अब जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि घटना के पीछे वजह क्या है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • घटना पटना सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट की है।
  • मृतक की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में की गई है।
  • ऐसे में यह घटना सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है।
  •  श्याम सुंदर बीजेपी से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button