अटकलों पर लगा ब्रेक, अपर्णा यादव ने संभाली नई जिम्मेदारी

अपर्णा यादव को लेकर बीते एक सप्ताह से चला आ रहा सस्पेंस अब बुधवार (11 सितंबर) को खत्म हो गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। अपर्णा यादव को लेकर बीते एक सप्ताह से चला आ रहा सस्पेंस अब बुधवार (11 सितंबर) को खत्म हो गया है। अपर्णा यादव ने राजधानी लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तमाम सवालों के जवाब देकर अटकलों पर ब्रेक लगा दिया है। अपर्णा ने महिला आयोग के उपाध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है, इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो इस पद से खुश नहीं हैं और ऐसी अफवाह भी सामने आई कि वो अपनी पुरानी पार्टी में वापसी कर सकती हैं,  हालांकि CM योगी से मुलाकात के बाद उन्होंने ये पद स्वीकार कर लिया है।

अपर्णा यादव ने उपाध्यक्ष का पद किया स्वीकार

आपको बता दें कि अपर्णा यादव जब उपाध्यक्ष का पद संभाल रही थीं उस वक्त उनके साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक भी मौजूद रहीं। दरअसल, बीते बुधवार को यूपी महिला आयोग के सदस्यों की लिस्ट जारी हुई थी. शासन के ओर से जारी अधिसूचना में बबिता चौहान को बतौर अध्यक्ष जगह दी गई थी। जबकि अपर्णा यादव को इसमें उपाध्यक्ष बनाया गया था। इसके बाद अपर्णा यादव के नाराज होने की अटकलें थीं। लेकिन अब अटकलों पर ब्रेक लग गया है।

सूत्रों के मुताबिक अपर्णा यादव से प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बात की और तब मामला सुलझना शुरू हो गया। इसके बाद अपर्णा यादव की बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई। अमित शाह से बात होने के बाद यह तस्वीर साफ हो गई और बीजेपी नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से जाकर मुलाकात की और फिर बुधवार को अपना पद संभाला है। महिला आयोग ज्वाइन करने को लेकर कहा कि उन्हें पूरे परिवार का आशीर्वाद मिला है।  समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी हैं। आपको बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव और उनकी दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्‍नी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button