बिहार में युवक ने फेसबुक Live आकर गंगा नदी में लगाई छलांग, गर्लफ्रेंड को बताया दोषी     

बिहार की राजधानी पटना में 28 साल के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। लाइव वीडियो में युवक ने अपने पिता...

4PM न्यूज नेटवर्क: आत्महत्या के मामले में थमनें का नाम नहीं ले रहें हैं। इस बीच बिहार से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। बिहार की राजधानी पटना में 28 साल के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। लाइव वीडियो में युवक ने अपने पिता, भाई और प्रेमिका को इसका जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में युवक कहता है कि ‘गंगा मइया मुझे बुला रही हैं’। इसके बाद वह गंगा में कूद जाता है। इस घटना के बाद पुलिस और SDRF की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। लेकिन अभी तक युवक का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

SDRF की टीम ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

पुलिस के मुताबिक पुलिस और SDRF की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है। नदी में पानी का बहाव तेज होने की वजह से युवक के शव को तलाशने में दिक्कतें आ रही हैं। युवक के परिजन इसे हादसा बता रहे हैं। ऐसे में युवक का फेसबुक लाइव वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पिरदमरिया घाट का है। जहां 28 वर्षीय अमित कुमार यादव ने फेसबुक पर लाइव आकर खुदकुशी की बात कहते हुए गंगा नदी में छलांग लगा दी। हालांकि अभी उसका अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन बचाव कर्मी को सफलता नहीं मिली है। एसडीआरएफ की टीम ने बताया कि आज भी सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा। वहीं फेसबुक लाइव आकर युवक ने कहा था कि संपति विवाद में उसके पिता और भाई ने मारपीट की है जिनको वो दोषी भी बताया है। इसके साथ ही अपनी प्रेमिका को भी दोषी बताते हुए फेसबुक लाइव आकर खुदकुशी कर ली।

सूत्रों के मुताबिक इस मामले में मालसलामी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह और युवक के पिता बैजू प्रसाद यादव ने आत्महत्या की घटना को हादसा बताया है। ऐसे में उन लोगों का कहना है कि युवक गंगा नदी के बीच में एक पेड़ पर चढ़कर फोटो व वीडियो बना रहा था जहां उसका पैर फिसल गया और वो गंगा नदी में गिरकर डूब गया, लेकिन युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या करने की बात कही है जिसका वीडियो भी सामने आया है. यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पटना में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर गंगा नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है।
  • उसने लाइव वीडियो में अपने पिता, भाई और अपनी गर्लफ्रेंड को दोषी ठहराया है।
  • पुलिस और एसडीआरएफ की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button