सीएम नीतीश को बिहार की दुर्दशा न दिखाई और न सुनाई दे रही: तेजस्वी

बोले- पीएम मोदी को आम आदमी से कुछ लेना-देना नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुजफ्फरपुर। नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता जन संवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा, जदयू व पीके पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सीएम नीतीश, पीएम मोदी और प्रशांत किशोर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध बेलगाम हो चुका है। अपराधी सरकार के चंगुल से बाहर हो चुके हैं। बिहार सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है। सीएम नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा है।
सीएम नीतीश को बिहार की दुर्दशा न दिखाई और न सुनाई दे रही है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश अब तो अपने खुफिया विभाग के लोगों द्वारा हमारी निगरानी करवा रहे हैं। बीते दिनों दरभंगा में उनके लोग हमारे कार्यक्रम में लगाए गए। तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा के सत्ता में रहने पर विदेश दौरा करने और सत्ता से बाहर आते ही जनता और कार्यकर्ता सम्मलेन करने वाले बयान पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम तो हमेशा से ही जनता के बीच में रहने वाले हैं और घूमते हुए रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब हमारा पासपोर्ट ही इन लोगों द्वारा जब्त कर लिया गया है तो ऐसे में क्या हम बाहर जा सकते हैं? जो लोग आरोप लगाते हुए कहते हैं, वे लोग पहले खुद में देखें।

पहले महात्मा गांधी को मानना बंद करें, फिर शराबबंदी पर बोलें पीके

जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर पर तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि जो लोग एक घंटे के अंदर बिहार में शराबबंदी को खत्म करने की बात कहते हैं, वे पहले गांधी जी को मानना बंद कर दें। प्रशांत किशोर को पहले अपने पास महात्मा गांधी की तस्वीर को लगाना बंद कर देना चाहिए।

बिहार विरोधी है पीएम मोदी की मानसिकता

तेजस्वी ने बिहार में हो रहे सर्वेक्षण को लेकर सवाल उठाया कि इस सर्वे को सरल और सुगम बनाया जाना चाहिए। हर जगह पर लूट और भ्रष्टाचार बढ़ा हुआ है। इसको लेकर आम लोगों की परेशानी से छुटकारा दिलाने में सीएम नीतीश फेल हो गए हैं। वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि पीएम मोदी बिहार के विकास और स्पेशल स्टेटस देने की बात करते हैं। लेकिन हकीकत यह है कि पीएम मोदी की मानसिकता बिहार के विरोध वाली है। बिहार के लिए अच्छा नहीं चाहते हैं पीएम मोदी। राजद नेता ने कहा कि पीएम मोदी देश के विकास की जगह, बढ़ती हुई महंगाई की जगह पर पाकिस्तान, बांग्लादेश और कश्मीर की बात करते हैं। यहां पर आम आदमी की मुश्किल और परेशानी से कोई भी इनको लेना-देना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button