जेपी नड्डïा ने लिखा मल्लिकार्जुन खडग़े को पत्र

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस के समकक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए उन्होंने पार्टी और उसे नेताओं पर तीखा हमला किया। ये पत्र दो दिन पहले मल्लिकार्जुन खडग़े द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र के बाद लिखा गया है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में मल्लिकार्जुन खडग़े ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी पर अपनी चिंता और निराशा व्यक्त की थी।
इस पत्र में जेपी नड्डा ने कहा कि आपने अपने असफल उत्पाद को चमकाने के प्रयास में पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है, जिसे जनता द्वारा बार-बार खारिज कर दिया गया है, और राजनीतिक मजबूरी के कारण इसे बाजार में लाया गया है। जेपी नड्डा ने मल्लिकार्जुन खडग़े को जवाबी पत्र में लिखा, उस पत्र को पढऩे के बाद मुझे लगा कि आपके द्वारा कही गई बातें वास्तविकता से बहुत दूर हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि पत्र में आप राहुल गांधी समेत अपने नेताओं की करतूतों को या तो भूल गए हैं या जानबूझकर उन्हें नजरअंदाज कर दिया है। ऐसे में मुझे लगा कि उन बातों को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना जरूरी है। पत्र में कहा गया है, यह दुखद है कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी अब अपने प्रसिद्ध राजकुमार के दबाव में ‘कॉपी और पेस्ट’ पार्टी बन गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button