राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत, दिल्ली के तीन पुलिस स्टेशनों में बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को राहुल गांधी की हाल की अमेरिकी यात्रा के दौरान आरक्षण पर की गई टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ दिल्ली में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पंजाबी बाग, तिलक नगर, पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशनों में दर्ज की गई थी। इसके अलावा एक शिकायत बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ मध्य प्रदेश में दर्ज कराई है। शिकायत पंजाबी बाग, तिलक नगर और पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशनों में दर्ज की गई थी। भाजपा अनुसूचित जाति (एससी) इकाई के अध्यक्ष मोहन लाल गिहारा, भाजपा सिख सेल के सदस्य चरणजीत सिंह लवली और पार्टी एसटी विंग के सदस्य सीएल मीना ने कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
इन नेताओं ने एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय को आरक्षण पर दिए गए राहुल गांधी के बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी मध्य प्रदेश ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का लगातार अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को पत्र लिखकर कहा है कि राहुल गांधी ने 100 बार पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान किया है और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है।
शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने देशद्रोह किया है। उन्होंने दूसरे देशों में भारतीय प्रधानमंत्री का अपमान किया है। देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और हम उनके खिलाफ सख्त और त्वरित कानूनी कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। यह मामला कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां हाई ग्राउंड्स पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button