कांग्रेस विधायक को जहर खाने की सलाह

  • एआईएमआईएम के बिहार प्रमुख ने जनसंख्या नियंत्रण पर दिए बयान पर इजहारुल हुसैन को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। एआईएमआईएम विधायक व प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन को जहर खाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा की कांग्रेस विधायक खुद छह भाई हैं और उनके भी तीन बच्चे हैं। इसके बावजूद एक बच्चा पैदा करने की सलाह लोगों को दे रहे हैं। उन्हें जहर खा लेना चाहिए।
दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करते हुए कहा था कि अब समय आ गया है कि ‘हम दो हमारे दो नहीं, बल्कि हम दो हमारे एक’ होना चाहिए। जिसके बाद किशनगंज स्थित एआईएमआईएम कार्यालय में पार्टी के जिला स्तरीय बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अख्तरुल ईमान ने कहा कि अमेरिका में महिलाएं सात सात बच्चे पैदा करती हैं। एआईएमआईएम नेता ने आगे प्रदेश की एनडीए सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने प्रदेश के नवादा में दलितों के घर फूंक देने की घटना को लेकर नीतीश सरकार की निंदा की। इस पर कड़ा एक्शन लेने की मांग भी की। इस दौरान एआईएमआईएम ने बिहार चुनावों को देखते हुए प्रदेश में अपनी तैयारियों पर जोर देना शुरू कर दिया है।

बिहार में मुद्दा ही मुद्दा है

एआईएमआईएम विधायक ने आगे कहा कि इससे किसी को कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन विधायक जो खुद छह भाई हैं। उनके भी तीन बच्चे हैं, लेकिन नासमझी में इस तरह का बयान देते हैं उन्हें जहर खा लेना चाहिए। वहीं अख्तरूल ईमान ने विपक्षियों पर जमकर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में मुद्दा ही मुद्दा है। न रोजगार का श्रोत है, पलायन आज तक रुका नहीं है, बेटियों पर जुल्म हो रहा है, दलितों के घर जलाए जा रहे है, कब्रिस्तानों पर नाजायज कब्जे हो रहे हैं। विधायक अख्तरूल ईमान ने आगे कहा कि बिहार के सीमांचल में नदियों पर पुल नहीं है। परीक्षा में पेपर लीक हो जाता है। बिहार में एक अच्छा हॉस्पिटल नहीं है, जहां सीएम अपना ईलाज करा सकें। वो भी बीमार पडऩे पर प्राइवेट अस्पताल जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button