करवाचौथ पर घर लौट रही कांस्टेबल से रेप, दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ। करवाचौथ के मौके पर ससुराल जा रही महिला पुलिसकर्मी दरिंदगी का शिकार हो गई. उत्तर प्रदेश महिला पुलिस की हेड कांस्टेबल को सुनसान इलाके में अकेला पाकर दरिंदे ने उसके साथ रेप किया. घटना को कानपुर के सेन पश्चिम पारा थाना इलाके में अंजाम दिया गया. दरअसल, अयोध्या में तैनात महिला पुलिस हेड कांस्टेबल करवा चौथ त्योहार मनाने के लिए अपनी ससुराल जा रही थी. दरिंदगी की इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी वहीं गांव का रहने वाला था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.
शनिवार को महिला हेड कांस्टेबल अयोध्या से कानपुर अपने गांव जा रही थी, वह सादी वर्दी में थी. ससुराल वाला गांव आने के कुछ दूर पहले महिला एक सुनसान रास्ते से गुजर रही थी. तभी एक युवक जबरदस्ती उसे खेत में घसीट ले गया और उसका रेप किया. कांस्टेबल ने इसका विरोध किया और इस दौरान आरोपी के साथ उसकी जमकर हाथापाई हुई. हालांकि, वो आरोपी के चंगुल से खुद छुड़ा नहीं पाई और वो दुष्कर्म करने में सफल रहा.
एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि अंधेरा होने के चलते आरोपी ने हेड कांस्टेबल को खेत में ले जाकर के उसके साथ बलात्कार किया, उसके कपड़े फाड़ दिए. आरोपी बगल के गांव का था जिसका नाम धर्मेंद्र उर्फ कल्लू है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेज दिया गया है.
पीडि़ता हेड कांस्टेबल ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने जब उसे खेत में घसीटने का प्रयास किया तो उसकी उससे जमकर मारपीट हुई. इस दौरान महिला हेड कांस्टेबल ने आरोपी की एक उंगली भी चबा ली, जिसके चलते महिला सिपाही का एक दांत भी टूट गया. उसके बाद भी आरोपी ने महिला के कपड़े फाडक़र रेप की घटना को अंजाम दे डाला.
सेन थाना पुलिस ने बताया कि महिला हेड कांस्टेबल की शिकायत पर क्षेत्र में तत्काल सर्च ऑपरेशन चलाया गया और महिला कांस्टेबल की बताई गई पहचान, चेहरे पर दाग और उंगली काटी होने कारण आरोपी को कुछ ही घंटे बाद पकड़ लिया गया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

Related Articles

Back to top button