अखिलेश का किसानों से बड़ा वादा, सरकार आते ही शहीद किसानों के परिजनों को देंगे 25 लाख

  • आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिजनों को मिलेगी 25 लाख की किसान शहादत सम्मान राशि

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। समाजवार्दी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर घोषणा की कि किसान का जीवन अनमोल होता है क्योंकि वो अन्य के जीवन के लिए अन्न उगाता है। उन्होंने लिखा कि हम वचन देते हैं कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही किसान आंदोलन के शहीदों को 25 लाख की ‘किसान शहादत सम्मान राशि दी जाएगी। अखिलेश यादव की इस घोषणा का किसान नेताओं ने सम्मान किया है।

कई किसान संगठनों ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक निर्णय है। इससे किसानों की पीड़ा कम हो जाएगी और आंदोलन में शहीद हुए परिवार अपने परिवार का भरण पोषण कर सकेंगे। अखिलेश इससे पहले भी किसानों के लिए कई घोषणाएं कर चुके हैं। उन्होंने हमेशा कहा सपा किसानों के साथ खड़ी है। लखीमपुर हिंसा के बाद अखिलेश किसानों के परिजनों से मिलने उनके घर भी गए थे। साथ ही उनको ढांढस बधाया कि उनकी हरसंभव सहायता की जाएगी।

अन्नदाता को सताया है भाजपा ने

अखिलेश यादव ने कहा किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर भाजपा चला रहा है। मगर उसे यह ध्यान रहे कि किसानों के आंसू बर्बाद नहीं जाएंगे। अन्नदाता को जिसने भी सताया है, उसकी सरकार ज्यादा दिन टिक नहीं सकी। अखिलेश ने कहा किसान सर्वोपरि है। सरकार इनकी बात सुनें और इनकी सभी मांगों का जल्द निराकरण करें तो ही देश का किसान खुशहाल होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button