बीजेपी रणनीति तो विपक्ष बना रही हवा नीति : केशव मौर्य

  • आजमगढ़ में कहा- 100 में से 60 हमारा, 40 फीसदी वोटों में बंटवारा

लखनऊ। आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर निशाना साधा। कहा कि 100 फीसदी में 60 हमारा है और बाकी में बंटवारा है। बंटवारे में भी हमारा है। भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। अखिलेश के 400 सीटों के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष सिर्फ अपनी पार्टी का स्टिकर लेकर चल रहे हैं। वो 40 साल तक सत्ता में नहीं आने वाले हैं। सपा 2017 भी दोहराने की स्थिति में नहीं है।

केशव मौर्य ने कहा कि जिस तरह से आजकल बड़ी संख्या में गुंडे-माफिया सपा के साथ चल रहे हैं, उससे सपा की स्थिति और खराब होगी। भाजपा रणनीति के तहत काम कर रही है, विपक्ष सिर्फ हवा नीति बना रही। केशव मौर्य ने दावा कि बसपा का वोट भाजपा के पास आ रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस में शोषण करने वाले लोग हैं। इन्होंने जनता को लूटा है और भ्रष्टïाचार किया, जिसका दंड इन्हें मिल रहा है। 2022 में इनकी पूरी विदाई का वर्ष है। केशव ने 454 करोड़ की लागत से बनने वाली 242 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। कहा कि जो काम अभी बाकी रह गए हैं, उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 2017 के पहले व बाद के आजमगढ़ में लगातार परिवर्तन हो रहा है। जो काम अधूरे रह गए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। भाजपा रणनीति के तहत काम कर रही है, जबकि विपक्ष के लोग सि र्फ हवानीति बना रहे हैं। हवा में विपक्ष हवाबाजी कर रहा है। हमारी लगातार बैठकें चल रही हैं, सभाएं हो रही हैं। आजमगढ़ जनपद 2014, 2017, 2019 का बदला आने वाले चुनाव में लेगा। इस बार भाजपा यहां से 7 सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है।

लगातार बढ़ रहा भाजपा का जनाधार

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा का समर्थन लगातार बढ़ रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बढ़त मिली। 2017 के विधानसभा चुनाव में जब सपा ने कई दलों के साथ गठबंधन किया। तब भी लगातार सपा पीछे जा रही है। 2019 में भी भाजपा को प्रदेश की जनता ने अपना पूरा समर्थन देने का काम किया है। यही कारण है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहा है।

छलावे में नहीं आएगी यहां की जनता

प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य व ग्राम्य विकास मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का कहना है कि अखिलेश यादव ने दो वर्ष कोरोना कॉल में यहां की जनता का हाल-चाल लेने दो बार भी नहीं आए। जबकि भाजपा के लोग निरंतर सेवा ही संगठन के तहत काम करते रहे। पूरे कोविड कॉल में भाजपा के लोग जनता के बीच में ही रहे। अब चुनाव आ गया है, सपा के लोग बरसाती मेढ़क की तरह सड़कों पर निकल पड़े हैं। मंत्री ने कहा कि पूरे यूपी के साथ आजमग? जिले की जनता अब अखिलेश यादव के छलावे में नहीं आने वाली है। प्रदेश व जिले की जनता भाजपा के साथ खड़ी है। आने वाले चुनाव में आजमगढ़ में भी भाजपा को बहुमत मिलने जा रहा है।

सपा-बसपा पार्टी नहीं ट्रस्ट चलाते हैं

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अब हिन्दू-मुसलमान से नहीं बल्कि गुंडे-माफियाओं से लड़ेगी। पूर्व की सरकारों में पुलिस गुंडों से डरती थी। लेकिन आज गुंडे पुलिस से डरते हैं। यह योगी का जमाना है। प्रदेश की कानून-व्यवस्था लगातार बेहतर हो रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 70 सालों से देश का अपमान हो रहा है। विपक्ष के लोग लगातार भारत माता बोलने पर शर्म महसूस करते थे।

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां जाते हैं, भारत माता की जय व वंदे मातरम बोला जाता है। यह हिन्दुस्तान का सम्मान है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा पार्टी नहीं बल्कि ट्रस्ट चलाते थे। यह लोग समाज व हिन्दुस्तान का अपमान करते हैं। ईश्वर के आशीर्वाद व जनता के सहयोग से मोदी-योगी के नेतृत्व में किला फतह करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button