मुंबई में धारा 144 लागू उसके बाद भी तिरंगा रैली के लिए असदुद्दीन ओवैसी अड़े

Asaduddin Owaisi adamant for the tricolor rally even after section 144 imposed in Mumbai

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के फिर कुछ नए मामले सामने आए हैं। ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए शहर में धारा 144 लगाई गई है जिसके तहत किसी भी तरह के रैली, मोर्चे निकलने पर सरकार,पुलिस के तरफ से सख्त मनाई है।

मुस्लिम आरक्षण को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन की तरफ से राज्य भर में तिरंगा रैली निकानले का आयोजन किया गया है। इसी तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी मुंबई पहुंचे है। मुंबई के साकीनाका इलाके में असदुद्दीन ओवैसी को शाम करीब 6:00 बजे एक सभा को संबोधित करेंगे। साकीनाका इलाके होने वाले में इस तिरंगा सभा के लिए पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। कार्यकर्ताओं का ऐसा मानना है कि करीब हजार लोग इस सभा में जुटेंगे।

बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के नए मामले मिलने के बाज एक बार पिर पूरा देश दहशत में है। राजधानी दिल्ली में बीते शनिवार को नए वेरिएंट ओमिक्रोन का दूसरा केस मिला है। वहीं महाराष्ट्र में शुक्रवार को नए वेरिएंट के 7 नए केस मिले थे। इनमें 3 मुंबई से हैं पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ जिले में 4 नए ओमिक्रॉन संक्रमित सामने आए हैं यहां एक 3 साल की बच्ची भी ओमिक्रोन से संक्रमित मिली है। यह बच्ची हाल में नाइजीरिया से लौटी ओमिक्रॉन संक्रमित महिला के संपर्क में आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button