कांग्रेस विधायक केआर रमेश का महिलाओं के लिए दिया ऐसा बयान, जिसे पढ़कर हो जायेगें शर्मसार

Congress MLA KR Ramesh made such a statement for women, which you will be ashamed to read

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के सीनियर विधायक केआर रमेश कुमार ने कर्नाटक विधानसभा एक ऐसा शर्मनाक बयान दिया कि लोकतंत्र शर्मसार हो गया। और तो और विधानसभा अध्यक्ष भी उसी लाइन पर नजर आये। सुनिए रमेश कुमार ने किस बात पर क्या उपमा दी। कहा, जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मजे लो।

यह महिलाओं के संदर्भ में बेहद आपत्तिजनक और असंवेदनशील टिप्पणी मानी जा रही है। बता दें कि उन्होंने यह बयान उस समय दिया जब विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी, जिसमें कई विधायक अपने -अपने क्षेत्र के लोगों की दशा को विधानसभा में रखना चाह रहे थे।

वक्त की कमी थी विधानसभा अध्यक्ष के पास

बताया जा रहा हैं विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के पास वक्त की कमी थी और उन्हें शाम छह बजे तक चर्चा पूरी करानी थी। हालांकि विधायक समय बढ़ाने का आग्रह कर रहे थे। कागेरी ने रमेश कुमार के बयान पर हंसते हुए कहा, मैं उस स्थिति में हूं जहां मुझे मजा लेना है और हां, हां करना है। ठीक है मुझे तो यही महसूस होता है. मुझे स्थिति को नियंत्रित करना छोड़ देना चाहिए और कार्यवाही व्यवस्थित तरीके से चलानी चाहिए, मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखें।

उन्होंने(कागेरी) कहा कि उनकी शिकायत केवल इतनी है कि सदन का कामकाज नहीं हो रहा है। पूर्व मंत्री रमेश कुमार ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए कहा, देखिए, एक कहावत है, जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो आप एकदम इसी हालत में हैं खबर है कि कर्नाटक विधानसभा में रेप पर विवादित टिप्पणी करने के बाद रमेश कुमार ने अब इस पर माफी मांगने से इनकार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button