पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज को स्थगित किया गया

ODI series between Pakistan and West Indies postponed

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। कोविड के मामले आने के बाद पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। अब यह सीरीज अगले साल जून की शुरुआत में खेली जाएगी। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के क्रिकेट बोर्डों ने संयुक्त बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है।

गुरुवार की सुबह पीसीबी के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत वेस्टइंडीज के शेष 15 खिलाड़ियों और छह सपोर्ट स्टाफ का रैपिड एंटीजन परीक्षण किया गया था। इन सभी 21 सदस्यों का परीक्षण परिणाम निगेटिव आया है। इसके चलते गुरुवार का टी20 इंटरनेशनल योजना के अनुसार आगे बढ़ा।

आपको बता दे पीसीबी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि गुरुवार को कराची में वेस्टइंडीज के कैंप में 5 लोगों के कोविड पॉजिटिव आने के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज को अगले साल जून तक बढ़ा दिया गया है। दोनों टीमों के बीच 18 से 22 दिसंबर तक कराची के नेशनल स्टेडियम में ही तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी। वेस्टइंडीज 21 खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तान दौरे पर आया था। उसके छह खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए है। इसके अलावा एक खिलाड़ी डेवोन थॉमस पहले टी20 मैच में उंगली में चोट लगने के कारण बाहर है। वेस्टइंडीज के अब 14 खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button