पोर्नोग्राफी केस पर बोले राज कुंद्रा, मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है

I have full faith in judiciary, says Raj Kundra on pornography case

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पोर्नोग्राफी मामले में नाम आने के महीनों बाद राज कुंद्रा ने इस मामले पर अपनी बात रखी है और इसे विच हंट कहा है। एक बयान जारी करते हुए राज ने पोर्न कंटेंट के प्रोडक्शन या डिस्ट्रीब्यूशन से अपने जुड़े होने की हर बात को खारिज कर दिया। राज को मुंबई पुलिस ने जुलाई में गिरफ्तार किया था और सितंबर में जमानत दी गई थी। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें चार हफ्तों तक गिरफ्तारी से सुरक्षा दी है।

राज कुंद्रा ने कहा मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी। दुर्भाग्य से मीडिया और मेरे परिवार ने पहले ही मुझे दोषी घोषित कर दिया है। हर कहीं मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन हुआ, जिससे मुझे बेहद दर्द झेलना पड़ा है। ट्रोलिंग निगेटिविटी और टॉक्सिक पब्लिक ओपिनियन कमजोर करने वाली रही है।

राज कुंद्रा की दलील

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुंद्रा की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। इसके खिलाफ कुंद्रा ने 25 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनके बनाए वीडियो एरोटिक जरूर हैं, लेकिन इनमें कोई फिजिकल या सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं दिखाई गई है। आगे उन्होंने कहा कि वह किसी पोर्न वीडियो को बनाने या प्रसारित करने में शामिल नहीं हैं और उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button