केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तारी

So far 5 people have been arrested for blackmailing Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तारी हो गई है। पांचों आरोपियों को दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के स्टाफ की तरफ से शिकायत मिली थी कि उन्हें पैसे के लिए फोन आए थे।

इस मामले में नई दिल्ली में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दिल्ली पुलिस ने रंगदारी की कॉल करने के आरोप में नोएडा से 4 और दिल्ली से 1 आरोपी समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। केंद्रीय मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी है और फिलहाल जेल में बंद है।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले से जुड़े वीडियो के नाम पर कुछ लोग गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को फोन कर रहे थे। इसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बीपीओ में काम करने वाले 5 लड़कों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर पुलिस ने यह जानकारी अभी साझा नहीं की है कि आरोपी केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल क्यों कर रहे थे।

लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और उसके सहयोगियों द्वारा जानबूझकर, सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद से विपक्ष लगातार गृह राज्य मंत्री का इस्तीफा मांग रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button