इस शख्स ने दी रणवीर सिंह को क्रिकेट की ट्रेनिंग

This person gave cricket training to Ranveer Singh

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी ’83’ 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है, इस मूवी में 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्डकप जीत की कहानी दिखाई गई। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। रणवीर सिंह ने इस मूवी में कपिल देव का कैरेक्टर निभाया है, इस मूवी का हर रील कैरेक्टर अपने रियल कैरेक्टर से हूबहू मैच खाता है।

मूवी में रणवीर सिंह, कपिल देव की तरह बैटिंग, बॉलिंग करते हुए दिखे, रणवीर को कपिल देव की तरह खेलने और उनकी स्टाइल सिखाने के लिए एक कोच को हायर किया गया था। जिसने उन्हें क्रिकेट के गुर सिखाए थे। रणवीर सिंह को क्रिकेट के गुर सिखाने वाले और कपिल देव की तरह बॉलिंग-बैटिंग स्टाइल सिखाने वाले कोच का नाम राजीव मेहरा है. राजीव मेहरा मुंबई के रहने वाले हैं, वे स्टेट लेवल क्रिकेटर, अंडर 22 क्रिकेटर (मुंबई), ACSN सर्टिफाइड फिटनेस कोच हैं।

राजीव मेहरा की एक कंपनी भी है, जिसमें इंजरी रिहैब ट्रेनिंग और एथलेटिक परफॉर्मेंस बढ़ाने पर ध्यान दिया जाता है। वे अभी कई क्रिकेटर्स, गोल्फर्स, एथलीट, बॉडी बिल्डर आदि को विभिन्न तरह की ट्रेनिंग देते हैं।

शाहिद कपूर की अपकमिंग मूवी जर्सी के लिए राजीव ने ही उन्हें क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है। इसके बाद रणवीर सिंह की आने वाली मूवी ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी रणवीर को राजीव ने ही तैयार किया है, जिसमें वे काफी स्लिम दिखने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button