विवादों में फंसी श्वेता तिवारी, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री तक पहुंचा मामला

Shweta Tiwari caught in controversies, the matter reached the Home Minister of Madhya Pradesh

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर विवादों में रहती हैं, सालों से एक्टिंग इंडस्ट्री से जुड़ी हुई श्वेता अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिन्दगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। श्वेता को एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिन्दगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इस शो से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली। इसके बाद उन्हें कई सीरियलों और रियलिटी शोज में देखा गया है। अब श्वेता तिवारी अपनी हालिया टिप्पणी के बाद मुश्किल में पड़ गई हैं, जब उन्होंने अपने इनरवियर के बारे में भगवान का जिक्र किया, तो कुछ लोगों को यह अच्छा नहीं लगा।

आपको बता दें कि श्वेता इन दिनों भोपाल में हैं, वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने एक ऐसा बयान दे दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है, दरअसल, श्वेता भोपाल में अपनी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए पहुंची थी, इस दौरान वह स्टेज पर अपने को स्टार के साथ बैठी हुई थीं। बातचीत के दौरान श्वेता ने कह दिया कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है’ हालांकि ये बात बोलकर वह हंसने लगती है। श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है। और सोशल मीडिया में ये विडियो तेजी से वायरल होने लगा।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया 

इस बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि, ‘एक्ट्रेस का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button