मेरा सपना एकजुट हो विपक्ष : नीतीश

  • केसीआर की रैली पर बोले-यह उनका आंतरिक मामला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के दौरान आरा पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि केसीआर अगर अपनी पार्टी की मीटिंग कर रहे हैं तो उसमें उनका नहीं बुलाना कहीं से भी कोई विषय नहीं है। वे किसको बुला रहे हैं और किसे नहीं, यह पूरी तरह केसीआर की पार्टी का आंतरिक मसला है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर वे पहले ही साफ कर चुके हैं। फिर उन्होंने यह भी दोहराया कि वे इस रेस में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारा सपना सिर्फ एक है विपक्षी एकता के लिए एकजुट होना। दरअसल तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए एक मेगा रैली कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे। उन खास चेहरों में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के सपा नेता अखिलेश सहित अन्य चेहरे थे लेकिन उनमें नीतीश कुमार नहीं थे। इसी सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कु मार ने कहा कि जब इस पर सभी दलों की बैठक होगी तब ठीक से विचार किया जाएगा कि इसका नेतृत्व किसके हाथों में सौंपा जाए। उन्होंने कांग्रेस या किसी अन्य दल को लेकर प्रतिक्रिया देने से इंकार करते हुए कहा कि वे केंद्र विकल्प देने के लिए और विपक्षी एकता को एकीकृत करने के लिए देश भर के नेताओं से अपील कर चुके हैं।

पीएम की दौड़ में नहीं हूं शामिल, समय आने पर होगा फैसला

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब समय आएगा तो सभी दलों को केंद्र सरकार में बेहतर विकल्प देने के लिए तैयार होना पड़ेगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है और बहुत जल्द जो भी होगा सबके सामने आएगा। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वे प्रधानमंत्री की रेस में शामिल नहीं हैं। वे सिर्फ विपक्षी एकता के लिए काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button