हम अपराधी-माफिया को मिट्टी में मिला देंगे: योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड में अहम गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने तीखे तेवर दिखाए हैं। खुद मुख्यमंत्री ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने शनिवार को सदन में कहा कि इस वारदात का मास्टर माइंड यूपी से बाहर है, लेकिन कोई बात नहीं, हम यूपी में अपराधियों और माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। उन्होंने सपा पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग अपराध के अलावा कुछ नहीं कर सकते। ये लोग अपराधियों को संरक्षण देते हैं।मुख्यमंत्री योगी ने सदन में प्रयागराज की घटना पर दुख जताया। उन्होंने सपा को लक्ष्य कर कहा कि ये लोग अपराधियों को पालते हैं। लेकिन हम इन्हें मिट्टी में मिलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि इस वारदात का मास्टरमाइंड यूपी के बाहर है। उसे सपा ने ही टिकट देकर एमएलए और एमपी बनाया था।
मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग माफिया और अपराधियों को प्रश्रय दिया करते हैं। उन्होंने पीडि़त परिवार को भरोसा दिया कि उन्हें पूरा न्याय मिलेगा। इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह घटना बहुत दु:खद है। किसी को छोड़ेंगे नहीं, इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट लेकर जाएंगे।
राजूपाल हत्याकांड के अहम गवाह उमेश पाल की शुक्रवार की देर शाम उनके घर गोली मारकर हत्या हो गई थी। बदमाशों ने उमेश पाल को गाड़ी से उतरते ही दौड़ा कर गोली मार दी थी। इसमें उमेश पाल व उनके एक गनर की मौत हो गई है, जबकि दूसरे गनर की हालत नाजुक बनी हुई है। इस वारदात के बाद अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार की नीति और नीयत को गलत बताया था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना पर कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। उन्होंने राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए सपा पर सवाल उठाया। पूछा कि जिन अपराधियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है, क्या उन्हें समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित नहीं हैं। क्या उसे सपा ने सांसद नहीं बनाया। उन्होंने कहा किये लोग पेशेवर माफियाओं के सरपरस्त हैं।

Related Articles

Back to top button