बर्क ने साधा भाजपा पर निशाना

 

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में मर्डर हो रहे हैं। मॉब लिंचिंग हो रही है। उन्होंने कहा मुसलमानों पर खासतौर से बहुत ज्यादा जुल्म किए जा रहे हैं। ऐसी वारदातों से देश का नाम खराब होता है। सपा सांसद ने कहा कि लोग देश में अमन चैन से रहना चाहते हैं।
यूपी की संभल लोकसभा सीट से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने लॉ एंड ऑर्डर पर कहा कि देश के सभी लोग अमन चैन से रहना चाहते हैं। सरकार का मतलब ही होता है लोगों को महफूज रखना। जिंदगी महफूज है तो निज़ाम ठीक है और जिंदगी यदि महफूज नहीं है तो निज़ाम ठीक नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में मर्डर हो रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही हैं और बेटियां के साथ जुल्म हो रहा है। खासकर मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा है।
सपा सांसद ने कहा कि ऐसी वारदातों से देश का नाम बदनाम होता है। छोटी-छोटी घटनाओं पर गोली मार दी जाती है, ऐसे में पुलिस क्या कर रही है। पुलिस अपनी मर्जी से काम कर रही है, पुलिस पैसे लेती है। उन्होंने कहा कि देश का निजाम बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है।
शफीकुर्रहमान बर्क अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने प्रयागराज की घटना को लेकर भी यूपी सरकार को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये असंसदीय भाषा है। सीएम को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इससे उनका गुरूर झलकता है। उन्हें अपनी जुबान से ऐसे अल्फाज नहीं बोलने चाहिए। बर्क ने कहा कि माफियाओं को कंट्रोल करने के लिए एक पॉलिसी होनी चाहिए है। बड़े-बड़े माफिया और पनप रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button